मंगलवार, 25 जून 2024

Youtag Fake or Real | Youtag Business plan | youtag business plan in hindi

By:   Last Updated: in: ,

हेल्लो दोस्तों कैसे हो, आप सब मेरा नाम रामप्यारे कुमार है, HinditoHelp वेबसाईट पे आपका स्वागत है। दोस्तों आज का लेख आप सभी के लिए बहुत ही खास होने वाला है, इस लेख मे मै मै आपको सभी को बताउगा की Youtag Fake or Real Youtag Business plan youtag business plan in hindi youtag business Youtag App से पैसा कैसे काम सकते है, Youtag से काम कैसे होता है, Youtag लीगल है या फ्रॉड , Youtag फुल Business plan हिंदी में

Youtag Business plan


Youtag Fake or Real | Youtag Business plan | youtag business plan in hindi




दोस्तों आप सभी के जनकारी के लिए बात दु की मै तो कोई इन्वेस्टर हूँ ओर नहीं मै इस लेख को पैसे लेकर लिखा रहा हूँ Youtag App मुझे बहुत ही अच्छा लगा और इसका यूज़ करके मै भी पैसा कमा रहा हूँ, इसलिए मै Youtag App के बारे में इस लेख मे बात रहा हूँ। आप सभी से रिक्वेस्ट है की किसी भी कंपनी या App मे पैसे इन्वेस्ट करने से पहले उसके बारे में अच्छे से रिसर्च कीजिये उसके बाद ही इन्वेस्ट करे। तो चलिए अब जानते है की Youtag App क्या है Youtag App से हम पैसा कैसे काम सकते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Youtag app क्या है


Youtag App से आप मोबाइल और डाटा रिचार्ज कर सकते हो ओ भी एक सिंपल तरीके से, Youtag एक MultiPlatform है एक ऐसा प्लेटफार्म है जो आपको मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट जैसे कई अन्य सुविधाएं प्रदान करती है। Youtag App एक B2B यानि Business to Business प्रणाली है जिसमे आपको Mobile Recharge, DTH Recharge, Utility Bill Payment etc. का सर्विस मिलता है


उसी प्रकार से जैसे हम Gpay, Phonepe, Paytm, का use करते है, लेकिन ये सभी app को use कने से आपको क्या मिलता है, कुछ भी तो नही मिलता है ना , यहाँ पे सिर्फ हम costumer बनकर ही रह जाते है, लेकिन Youtag का use करके आप एक बिज़नेस partner बन जाते है ओर आप बहुत ज़यादा पैसा भी कमा सकते है जिसके बारे में मै आगे इस लेख मे बताने वाला हु।

Youtag Plan एक Digital नेटवर्क मार्केटिंग है, जब भी आप Youtag Company में ज्वाइन करते हैं और अन्य लोगों को भी अपने साथ ज्वाइन करवाते है, तो आपको अपना एक नेटवर्क बनाना पड़ता है, जिससे यदि कोई भी आपके नेटवर्क का व्यक्ति Youtag App से मोबाइल रिचार्ज या कोई बिल पेमेंट करता है, तो उसमे आपको भी कमीशन मिलता है, जो की Youtag Company में आपके लेवल के आधार पर कुछ % (प्रतिशत ) के हिसाब में मिलता है। दोस्तों इस तरह से ही इसमें काम करना पड़ता है अब चलिए जानते है की Youtag में किस तरह से इनकम होता है । Youtag से कैसे ढेर सारे पैसे कमा सकते है।

Youtag app मे रजिस्ट्रेशन कैसे करे


पहल स्टेप:- Youtag ज्वाइन करने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन का Play store में Youtag Bussiness लिखा कर सर्च करना होगा उसके इस आप को Install करे या तो निचे दिए गये लिंक से भी आप Download पर क्लिक करके डायरेक्ट एप को Install कर सकते है फिर आप ओपन करके Registerd पर क्लिक करे।

दूसर स्टेप :- Register पर क्लिक करने के बाद आपको अपना मोबाइल नंबर सबमिट करने होगा उसके बढ़ Get OTP पे क्लिक करे। उसके बाद आपके मोबाईल पे एक OTP आएगा, OTP Submit करते ही एक फ्रॉम ओपन होगा निचे दिए गये फोटो के अनुशार ही फॉर्म खुलेगा।

इस फ्रॉम में सबसे पहले आपको Sponsor ID मागेगा अगर आपके पास किसी का Sponsor ID है तो आप डाल सकते है अगर नहीं है तो इसको छोड़ दे।

आप आपको निचे अपना Name, Email ID, Address, Pin code, Area, City, State और आखरी में i Agreed With Term & Conditions. के ऊपर टिक ( √ ) करे और Submit पे क्लिक करे.

जैसे ही आप Submit करोगे आपका Registration Successful हो जायेगा ओर आपको भी अपना Sponsor ID और पासवर्ड शो हो जाएगा और आपके मोबाइल नंबर पर SMS में सभी डिटेल्स कंपनी के तरफ से मिल जायेगा, उसके बाद आप भी अपना Mobile नंबर और पासवर्ड submit करके लॉग इन कर सकते हो।

Youtag एप पे Register करने के बाद अधिक जानकारी के लिए आप हमरे WhatsApp Group को Join कर सकते है और वहा से आप मुझे पर्सनल में मैसेज कर सकते है और आप अपना पर्सनल सवाल को पूछ सकते है

Youtag Business की शुरुवात कैसे करे | Youtag Business plan


Youtag बिज़नस में ज़्याद पैसा कमाने के लिए सबसे पहले आप कोई एक प्रोडक्ट खरीद कर business Associate बन सकते हो, जिसका Business Volume (BV) 500 हो, यहाँ पे एक BV का मतलब एक (1) रुपया होता है, सबसे कम मे आप 590 रुपया में एक e- Book सेट को खरीद कर business Associate बन सकते हो, और आप अपने business का शुरुवात कर सकते हो।

Youtag Associate बनने के क्या-क्या फायदे है, Youtag में कितने प्रकार से इनकम होते है -

Youtag Business पार्टनर बनने के बाद आप 2 प्रकार से अलग-अलग इनकम कर सकते हो, आप निचे दिए निम्न बिदु को देखिये जिसमे बताया गया आपको प्रकार का income Youtag से मिलते है।

1. Cash Back Income –

आप Youtab का किसी भी सर्विस का प्रयोग करके कोई पेमेंट करते है तो आपको Cash Back मिलता है जैसे की मोबाइल रिचार्ज पर आपको 2.5% का Cash Back मिलता है



2. Team Sales Commission -

जब आपके द्वारा रेफेर किया गया यूजर business partner बनता है तो Team Sales Commission भी आपको मिलता है एक डायरेक्ट यूजर से आपको 40% मिलता है, आइये निचे दिए गये चार्ट लिस्ट में देखते है की कौन से लेवल से कितना मिलता है, यहाँ नीचे दिए गया है, टेबल देखे।

Youtag Fake or Real | Youtag Business plan | youtag business plan in hindi




Youtag Fake or Real


Youtag एक रियल ओर लीगल प्लेटफार्म है यहां पे आप बिलकुल ही सही तरीके से काम करके पैसे को कमा सकते हैं। Youtag एक लीगल और सर्टिफाइड कंपनी है जो भारत का Ministry of Corporation Affairs (MCA) में रजिस्टर्ड है और साथ ही इसके पास सभी लीगल डॉक्यूमेंट भी मौजूद हैं जो भारत में किसी भी कंपनी को चलाने लिए जरूरी रहता है।

जैसे की :--

1.Certificate of Incorporation

2.GST Certificate

3.ISO Certificate

4.MSME UDYAM Certificate

5.Startup India Certificate

6.TAN Certificate

7.Trademark Certificte

8.AOA Certificate

9.MOA Certificate

10.CS Certificate

11.PAN Card



Youtag के सभी Legal Documents Download को देखने के लिए नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से आप ऑफिशियल वेबसाइट में जाकर चेक कर सकते हैं। और सभी लीगल डॉक्यूमेंट्स को डाउनलोड भी कर सकते हैं,

Youtag Legal Documents Download Now 

Youtag Fake or Real | Youtag Business plan | youtag business plan in hindi


Youtag Company में 2 Management Team है

CMD 
CHANDRABHAN SINGH RAJAWAT - LAWYER

DIRECTOR 
VINOD KUMAR PRAJAPAT - ENGINEER




Youtag क्यों करे

आपके मन में भी एक सवाल आता होगा की हम Youtag क्यों करे तो चलिए जानते है की आपको Youtag क्यों करना चाहिए क्या फायदा है – यह एक Digital सर्विस देने वाला प्लेटफार्म है जहँ आप बिज़नस कर सकते है बिना कोई रिस्क के, यहाँ से आपको पैसे के इनकम के साथ फाइनेंसियल हेल्प भी मिलता है। टीम डेवलेपमेंट के साथ एक लाइफ टाइम रॉयल्टी भी मिलता है, यहाँ आपको फ्री में Training और Support system मिलता है

Youtag Company में आपको अन्य नेटवर्क मार्केटिंग कंपनियों की तरह लेग मेंटेन करने का आवश्यकता नहीं होता है इसमें सिर्फ आपके BV (Business Volume) के आधार पर ही इनकम मिलता है।

Read More:

निष्कर्ष


अब तो आप समझ ही गये होंगे Youtag App क्या है Youtag App से पैसा कैसे काम सकते है अब आप जल्दी से Play Store से Youtag App को Install कीजिये और अपना आइडी को बनकर सबमिट करके अकाउंट बनाइये,

Register करने बाद ओर भी अधिक जानकारी के लिए आप हमारे WhatsApp Group को ज्वाइन कीजिये। Youtag App का service को use कीजिये रेफेर कीजिये और Unlimited पैसे कमाना स्टार्ट कीजिये यहां पे आपको खोने के लिए सिर्फ और सिर्फ 590 रुपया है और पाने के लिए लाखो-करोडो तो अब आप सोचिये की आपको क्या करना चाहिए, यदि आपका मन मे कोई भी सवाल हो निचे Comment Box मे Comment करके आप अपने सवाल को पूछ सकते है।



Note:- Youtag हो या कोई अन्य app किसी भी company में पैसा Invest करने से पहले अच्छे से रिसर्च करके ही इन्वेस्ट कीजिये हमारा काम है सिर्फ आपको जानकारी देना हम किसी को पैसा Invest कने के लिए नही बोलते है।

कोई टिप्पणी नहीं:
Write comment