मंगलवार, 10 सितंबर 2024

Unlimited call and sms bomber use कैसे करें । Top 5 sms bomber app or website

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
हैलो दोस्तों  स्वागत है। आज के इस लेख पर आपके साथ हम शेयर करने वाले हैं कुछ कमाल के Website (वेबसाइट) जिसके मदद से आप अपने दोस्त के साथ मज़ाक ओर मस्ती कर सकते हैं, अपने दोस्तों के फोन पर अनलिमिटेड Unlimited call and sms bomber करवा सकते हैं। जिससे आप अपने दोस्तों के साथ प्रैंक कर सकते हैं, तो आइए अब जानते हैं उन सभी वेबसाईट से क्या-क्या फायदा और क्या- क्या नुकसान है और आप किस तरह से इन सभी वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं बिना प्रॉब्लम के।


unlimited call and sms bomber

दोस्तों आज की इस डिजिटल ओर 5G के जमने में हर कोई अपने मोबाइल फोन से जुड़े हुए हैं अगर आप भी चाहते हैं की इन्हीं मोबाइल का उपयोग करके अपने दोस्तों के साथ छोटी मोती मस्ती और शरारती करना तो, टेक्नोलॉजी का उपयोग करके अपने दोस्तों का मोबाइल पर Unlimited call and sms bomber करवा कर थोड़ा स तो परेशान कर ही सकते हैं तो आइए जानते हैं इन सभी वेबसाईट का उपयोग कैसे करना है और साथ में top 10 best unlimited call and sms bomber list मिलेग



इस प्लेटफार्म का उपयोग करके आप एक विशिष्ट फोन नंबर पर ढेर सारे टेस्ट एसएमएस को भेजने का अनुमति देता है जिसका उपयोग आप अपने दोस्तों के साथ मस्ती और मनोरंजन के लिए कर सकते हैं, हालांकि इन सभी वेबसाइट का उपयोग अपने जिम्मेदारी से और केवल उपयोगकर्ता की सहमति से ही करे। अगर आप किसी को परेशन करेंगे तो आपके ऊपर कानूनी कारवाई हो सकत है।

SMS Bomber क्या है


दोस्तों SMS Bomber ऑनलाइन प्लेटफॉर्म या तो एप्लीकेशन होते है, जो यूजर को कम समय में किसी निश्चित मोबाईल नंबर पर बड़ी संख्या में SMS और Call करने का अनुमति देता है। हालांकि यह सेवा (Service) को शुरू - शुरू में मनोरंजन एवं मजाक करने के लिए डिजाइन किया गया था, इसका उपयोग पर्याप्त करता के सहमति के लिए सावधानी और सम्मान के साथ किया जाना चाहिए।



Call and sms bomber use कैसे करें

SMS Bomber का उपयोग करना काफी आसान होता है

  • सबसे पहले आपको SMS बॉम्बर का ऑफिशल वेबसाइट या ऐप को ओपन कर ले
  • अब आपको यह पर एक सर्च बॉक्स दिखेगा
  • इस सर्च बॉक्स में आप जिस व्यक्ति के पास आप SMS को भेजना चाहते हैं उसका नंबर को डाले
  • काफी ऐसे वेबसाइट होते हैं जिस मे आपको एसेमेस की संख्या को डालना पड़ता है और कई वेबसाईट में अनलिमिटेड SMS भेजने का ऑप्शंस मिल जाता है
  • आपको SMS Bomber के ऊपर क्लिक कर देना

क्लिक करने के बाद आप जिसका भी नंबर इंटर की होंगे उस नंबर पर SMS जाना शुरू हो जाएगा

SMS bomber कितने प्रकार के होते हैं


SMS Bomber मुख्यतः दो प्रकार के होते हैं

  • एप्लीकेशन
  • वेबसाइट

आपको चाहे तो एप्लीकेशन या वेबसाइट इन दोनों में से किसी एक का उपयोग करके SMS Bomber करवा सकते हो, काफी लोग के मन में यह भी डर आता है कि इस एप्लीकेशन से इनकी प्रवेशिका का खतरा हो सकता है तो हम आपको बात दे की तब तक खतरा नहीं है जब तक आप इसका गलत इस्तेमाल नहीं करते हो, अब भी अगर आपके मन में शंका है तो आप SMS Bomber वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं। नीचे कुछ यूज फुल ट्रस्टेड Application और Website का लिंक दिया गया है।

List of best SMS bomber app
List of best SMS bomber websites
the bomber
sms text bomber
great online tools

Sms bomber का नुकसान क्या है?


अनलिमिटेड कॉल या एसएमएस बॉम्बर जैसे वेबसाइट का उपयोग के लिए अगर आप उस पर लॉगिन करके अपना अकाउंट (Account) बनाते हैं तो हमेशा आपके फोन पे भी नोटिफिकेशन आता रहेगा जिससे आपको काफी परेशानी होगा और आपके ध्यान को एरिटेड करेगा।

Unlimited call and sms bomber का उपयोग आपको अच्छे से करना है, यदि आपको इन सभी वेबसाईट या तो ऐप को प्रयोग करने मे कोई कठिनाई हो रहा है तो आप उस वेबसाईट या तो ऐप के फीडबैक Options मे जाकर आप अपना फीडबैक जरूर शेयर करे तभी ओ अपने वेबसाईट या ऐप मे सुधार कर पाएंगे। हम आपको यह भी सुझाव दे हैं कि यदि आप इन ऐप या वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं तो आप इन सभी को ध्यान पूर्वक इस्तेमाल करना चाहिए।
Read More :

क्या SMS Bomber के लिए चार्ज देना होता है

दोस्तों Apke जानकारी के लिए बता दे की कॉल या SMS के लिए बॉम्बर को कोई भी चार्ज नहीं देना होता है।

दोस्तों आपके जानकारी के लिए बता दें कि इन सभी वेबसाईट या ऐप वाले अगर आपसे कोई चार्ज नहीं करते तो वह पैसे कैसे कमाते हैं तो आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि ये सभी ऐड के थ्रू ही पैसे कमाते हैं।

Unlimited SMS और call bombing करने के लिए आपको कोई भी चार्ज नहीं देना पड़ेगा केवल आप अपने दोस्तों का मोबाइल नंबर को डायल करना है जैसे ही आप अपने दोस्त का नंबर को डैल करेंगे साथ मे आपको बताना है कि आप कितने संख्या में SMS को भेजना चहते है, डालने के बढ़ अब आपका काम खत्म हो गया फिर क्या अब आपके दोस्त के मोबाइल पर अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस जाना शुरू हो जाएगा।


SMS bombing का प्रभाव क्या-क्या होता है?


दोस्तों आपके जानकारी के लिए बता दे की SMS या Call बॉम्बिंग जो आप अपने दोस्तों के साथ करते हो, आप अपने उन्ही दोस्तों के साथ SMS या Call बॉम्बिंग करे जो इस झेल सके क्योंकि यह काफी बार हरासमेंट का एक कारण बन जाता है यदि आपके पास भी इस तरह की कॉल और एसएमएस bombing आ रहे हैं तो आप इसे रोकने के लिए anti sms bombing का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Conclusion

दोस्तों हमने आपको इस लखे मे बताया की आप किस प्रकार से Unlimited call and sms bomber use कर सकते हो, दोस्तों इस लेख को अगर आप आखरी तक पढे हो तो आपको Unlimited call and sms bomber use करने मे कोई परेशानी नहीं होगा, अगर फिर भी आपके मन मे कोई सवाल है तो आप कॉममनेट बॉक्स मे कमेन्ट करके अपने सवालों को पूछ सकते है आपके सभी सवालों का जवाब दिया जाएग

कोई टिप्पणी नहीं:
Write comment