शुक्रवार, 17 मई 2024

पंचायत सीज़न 3 का ट्रेलर रिलीज़ | फुलेरा में फिर से मौज-मस्ती में डूबे!

By:   Last Updated: in: ,

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
दोस्तों आज के इस लेख मे बात करने वाले है की पंचायत वेब सीरीज 3 रिलीज कब होगा दोस्तों इस लेख मे हम आपको पूरी जनकारी देने वाले है। अगर आप सभी ने पंचायत सीरीज का 2 दोनों सीरीज देखे हो तो आपको मज़ा ही आ गया होगा ओर आपको भी बहुत ही बेसब्री से इंतेजर होगा की पंचायत सीरीज का 3 सीरीज कब रिलीज होगा कियू की ये सीरीज बहुत ही अच्छा सीरीज है, पंचायत सीरीज को हम अपने परिवार के साथ भी बैठ कर देख सकते है एक तरह से हम कह सकते है की पंचायत वेब सीरीज पारिवारिक वेब सीरीज है।
panchayat season 3 release date



दोस्तों हम सभी लोग बहुत ही दिनों से बेसब्री से इंतर्जर कर रहे है की कब पंचायत सीरीज का 3 सीरीज रिलीज होगा । हम सभी लोग ने पंचायत का 1 ओर 2 वेबसीरीज को देखने मे बहुत मे अच्छा लगा तभी हम सभी लोग पंचयत का वेबसीरीज का इंतेजर कर रहे है। अगर आप भी पंचायत वेबसीरीज 3 को देखन चहते है तो हम आपको बात दे की ये वेबसीरीज सिर्फ ओर सिर्फ अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर ही आपको देखने के लिए मिलेगा इस लिए अगर आपके पास अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का सब्स्क्रिप्शन नहीं है तो आप अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का सब्स्क्रिप्शन ले ले नहीं तो आप पंचयत वेबसीरीज को नहीं देख पाएंगे।



पंचायत वेबसीरीज कैसे वेबसीरीज है।


दोस्तों हम आपको बात दे की पंचायत वेबसीरीज मे मनोरंजन के साथ साथ मे राजनीतिक के बारे मे भी दिखया गया है की किस प्रकार से गवों मे भी राजनीतक किया जाता है। इस वेबसीरीज मे पंचायत के ऊपर मे पुर डेटिलस मे जनकारी दिया गया ही की किस प्रकार से मुखिया/प्रधान ओर पंचायत सचिव लोग का काम होता है ओर अपने पंचायत का विकाश के लिए मुखिया/परधन को अपने पंचायत के लिए क्या- क्या काम करना होता है। अगर इस पूरे वेबसीरीज का निचोड़ निकल जाए तो हम कह सकते है की ये एक परिवारीक वेबसीरीज है।


पंचयत वेबसीरीज का लेख ओर निर्देशक कौन है?


दोस्तों पंचायत वेबसीरीज का लेख चंदन कुमार ओर निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा हैं, पंचायत वेबसीरीज हिंदी भाषा में भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक श्रृंखला है। पंचायत वेबसीरीज अपने पहले सीज़न ओर दूसरे सीज़न मे भी खूब धमाल मचाया है अब देखना है की सीज़न मे काया होगा है उम्मीद है की इसमे भी तांडव होगा। पंचायत वेबसीरीज ने अपने पहले सीज़न को 3 अप्रैल 2020 को रिलीज किया था।

वेबसीरीज मे पत्र


नायक अभिषेक त्रिपाठी (अभिषेक कुमार) ही हैं। यह एक आधुनिक व्यक्ति है, जो ग्रामीण की संस्कृति, परिस्थितियों और जीवनशैली से एक दम ही अपरिचित है। ये इंजीनियरिंग से स्नातक हैं लेकिन बेहतर अवसरों के कमी के कारण इन्हे पंचायत सचिव के रूप में अपना योगदान देना पड़ा। इन्हों ने पहले लगा कि वह यहां के नहीं हैं और कैट परीक्षा पास होते ही सचिव पद से दे इस्तीफा देंगे। फुलेरा उत्तरप्रदेश एक सुदूर काल्पनिक गांव है। यह वेबसीरीज मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के महोदिया गांव में एक वास्तविक पंचायत कार्यालय में बनाया गया है।

पंचायत सीज़न 3 रिलीज कब होगा


दोस्तों हम आपको बात दे की पंचायत वेबसीरीज 28 मई 2024 को रिलीज होगा, अगर आप इस वेबसीरीज को देखना चहते है तो आप सिर्फ ऑफ सिफ़ अमजोन प्राइम पे ही देख सकते है, पंचायत वेबसीरीज मे कुल 8 विडिओ है। अगर आप भी पंचायत सीजन 3 को देखना चहते है तो आपको अभी 28 मई 2024 तक इंतेजर करना होगा।

Panchayat session 3 Tailer 





Conclusion 

दोस्तों इस लेख मे हमने आपको बताए की पंचायत वेबसीरीज कब रिलीज होगा इसके बारे हमने आपको पुर जनकारी दे दिए है।

इस लेख को आखरी तक पढ़ने के लिए थैंक्स।

कोई टिप्पणी नहीं:
Write comment