गुरुवार, 16 मई 2024

Charging Screen पर अपना फोटो कैसे लगाएं।

By:   Last Updated: in: ,

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
हेलो दोस्तों आज के इस लेख पे आपका स्वागत है आज के जमने मे हर कोई स्मार्टफोन रखते है ओर अपने स्मार्टफोनए को सबसे अलग रखने का कोशिश करते है तो आज हम आप सभी को बातने वाले की आप भी अपने स्मार्टफोन को सबसे अलग कैसे रखे । तो आज आज हम आपको बातें वाले की आप अपने स्मार्टफोन मे Charging screen पर अपना फोटो कैसे लगा सकते हो। आप अपने मनपसंद फोटो चार्जिंग स्क्रीन पे कैसे लगा सकते हैं। Charging Screen का मतलब, आप जब भी आप अपने स्मार्टफोनए को चार्ज पर लगाओगे तो आपके स्मार्टफोनए के स्क्रीन पर आपका अपना फोटो दिखाई देगा। जैसे ही आप अपने स्मार्टफोन को चार्ज से हटा देंगे, तो आपका फोटो स्क्रीन पर से हट जाएगा। जो की देखने में बहुत ही अच्छा लगता है। यदि आप भी अपने मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर अपना फोटो या अपने पसंद का कोई फोटो लगाना चाहते हैं। तो चलिए अब मैं आपको सभी को बताता हूं।

charging animation background photo


Charging screen पर अपना फोटो कैसे लगा सकते हो।


दोस्तों यदि आप भी अपने स्मार्टफोन के चार्जिंग स्क्रीन पर अपना या अपने पसंद का कोई ओर को फोटो लगाना चाहते हैं। तो उसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन में एक ऐप को डाउनलोड करना होगा। ऐप के मदद से ही आप अपने मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर अपना या तो अपने पसंद का कोई भी फोटो लगा सकते हो, तो इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए नीचे आपको ब्लू कलर का डाउनलोड ईकोने मिलेगा। डाउनलोड बटन जा क्लिक करके आप इस ऐप को डाउनलोड कर ले।

ऐप से charging screen par apna photo kaise lagaye


  • सबसे पहले आपको ऐप को ओपन कर लेना है।
  • ऊपर मे आपको Skip बटन दिखाई देगा उसके ऊपर क्लिक करना है।
  • अब आपको Let's start पे क्लिक कर देना है।
  • अब आप Yes पर क्लिक करे।
  • All Permission को अलाव कर देना है।
  • अब आपको फिर से Let's Start पे Click कर देना है।
  • अब आपको Custom Animation पे क्लिक कर देना है।
  • अब आप मनपसंद का कोई भी फोटो सेलकेट कर ले।
  • अब आपको ✓ वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है, उसके बाद आप Apply पर क्लिक कर दे ।
battery charging animation free



दोस्तों आब आपके मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर आपका फोटो लग चुका है। अब आप जब भी आप अपने मोबाइल को चार्ज पे लगाएंगे। तो आपने जो भी फोटो को सेलेक्ट करके लगाय था । वही फोटो आपको अपने मोबाइल की स्क्रीन पर दिखाई देगा। जैसे ही आप अपने मोबाइल को चार्ज से हटाएंगे, तो आपका फोटो भी चार्जिंग स्क्रीन से हट जाएगा। इस तरह से आप भी अपने मोबाइल के चार्जिंग स्क्रीन पर अपना या तो अपने पसंद का किसी का भी फोटो लगा सकते हो।

ऐप की कुछ विशेषताएं।


दोस्तों हम आपको बात दे की लॉक स्क्रीन मे चार्जिंग एनीमेशन थीम की परेशानियों से बचने के लिए सबसे अच्छा एप मोबाइल बैटरी चार्जिंग एनीमेशन ऐप है, आपको इस बात का पूरा ध्यान रखना होगा कि फोन की बैटरी लंबे समय तक चले। इसके लिए क्या किया जा सकता है? वास्तव में, सब कुछ बहुत ही सरल है, आपको सिर्फ बैटरी चार्ज स्तर या चार्जिंग स्क्रीन नियंत्रित करने का तरीका को सीखने की जरूरत है, समय-समय पर आप अपने मोबाईल को पावर से डिस्कनेक्ट करें और इसे समय-समय पर फास्ट चार्ज पर लगाए। अब आपको अपने मोबाइल स्क्रीन पर शानदार चार्जिंग शो दिखाई देने लगेगा । दोस्तों Charging Animation Screen 2024 में आपके मोबाइल की बैटरी की जानकारी, बैटरी का तापमान, प्रौद्योगिकी,वोल्टेज, स्वास्थ्य और बैटरी प्रतिशत देखने और जानने का टूल भी है।


चार्जिंग एनिमेशन स्क्रीन कूल को स्टनिंग बैटरी कस्टमाइज़ कैसे करें


दोस्तों Free Battery Charging Animation और Animated Locka Screen आपके मोबाइल का बैटरी को फुल होने पर अलार्म सेट करने के लिए एक अच्छा ऐप है। ताकि आप अपने मोबाइल को चार्ज करे और कभी भी बैटरी खत्म ही न हो, यह आपके बैटरी का स्वास्थ्य बनाए रखने के लिए अद्भुत उपकरण मे से एक है। जब आप अपना मोबाइल फोन चार्ज करते हैं तो अनुकूलन योग्य चार्जिंग एनिमेटेड एनिमेशन स्क्रीन सेट करें। ऊपर और नीचे स्क्रॉल करके खुद को परेशान न करें बस चार्जिंग एनीमेशन थीम पर टैप करें जो आपको पसंद है और इसे लागू करें।



Conclusion

दोस्तों आज के इस लेख मे हमने आपको बताया की आप किस प्रकार से Charging screen पर अपना फोटो कैसे लगा सकते है, दोस्तों अगर आप इस लेख को आखरी तक पड़े हो तो आपको मे Charging screen पर अपना फोटो लगाने मे कोई दीकत नहीं होगा। यदि फिर आपको कोई दीकत होता है तो आप हमे कॉममनेट बॉक्स मे कॉममनेट करके अपने सवाल को पूछ सकते है, आपके सभी सवालों का जवाब दिया जाएगा। अगर आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे।

दोस्तों इस लेख को आखरी तक पढ़ने के लिए थैंक्स।

कोई टिप्पणी नहीं:
Write comment