मंगलवार, 10 सितंबर 2024

Facebook Se Ladkiyo Ka Number Kaise Nikale

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Facebook से लड़की का नंबर कैसे निकाले:- हैलो दोस्तों आप सभी के लिए फिर नए लेख से साथ आ गया हू दोस्तों आज का टॉपिक है की आप फेसबुक से लड़कियों का नंबर कैसे निकाले? दोस्तों अगर आपको भी नही पता है की Facebook Se Ladkiyo Ka Number Kaise Nikale  तो आज हम उन सभी तरीको के बारे में बताने वाले है तो आज आप इस लेख को पूरा पढ़े जिससे आप फेसबुक से किसी भी लड़की का नंबर निकाल सकते हो वो भी आसानी से।

Facebook Se लड़की का नंबर कैसे निकाले 

 
फेसबुक से लड़कियों का नंबर कैसे निकाले

 

दोस्तों फेसबुक का इस्तेमाल हमसब लोग करते है और हमरे फकबूक पे की सारे सारे दोस्त भी बनाते है उसमें से कई तो लड़क ओर लड़की दोनों होता है जिससे हम सभी लोग चैटिंग करते रहते है पर हमलोग दिल चेटिंग से कहा मानने वाला है।

 

 
Facebook से किसी का भी नंबर निकालने के लिए क्या- क्या चाहिए

हमे लगता है कि कस उस लड़की का नंबर हमरे पास काही से भी आ जाता तो हम उससे बात भी कर लेते और लेकिन आप लड़की से नंबर मांगते हो, तो वो मना कर देती है बोलती है की फेस्बूक से पे ही चैट करो, जब लड़की हमे नंबर नहीं देती है तो  हमे निराश हो जाना पड़ता है कियू की आपको लड़की ने नंबर नही दिया इस लिए।

 

Facebook ladki ka mobile number

दोस्तों लेकिन अब आपको निराश होने की जरूरत नही है हम आपके लिए Facebook Se Ladkiyo Ka Number Kaise Nikale उसके कुछ ऐसे तरीके बातने जा रहे है जिससे आप आसानी से फेसबुक से किसी भी लड़कियों का नंबर कैसे निकाल सकते है। दोस्तों अगर एप इस लेख को पूरा पढे हो तो आज आप सिख जयोगे  की Facebook ladki ka mobile number कैसे निकले ?

 

 

दोस्तों आगे आप Facebook Se Ladkiyo Ke Number Kaise Nikale  का सबे आसान तरीको के बारे में मै बातने जा रहा हू, जिसमें से आपको जो भी जो भी पसंद आये उसका इस्तेमाल कर सकते है, Facebook ladki ka mobile number निकाल पयोगे।

 फेसबुक से किसी का भी नंबर कैसे निकाले?


दोस्तों आपके पास एक Facebook Account होना जरूरी है अगर आपके पास Facebook account नही है तो आप सबसे पहले अपना फेस्बूक अकाउंट को बना ले।

आपके पास स्मार्टफोन या कंप्यूटर दोनों में से कोई एक होना चाहिए जो कि इंटरनेट से जुड़ा होने चाहिए।

आपका जिसका भी आप Facebook  से नंबर निकालना चाहते हो, वो आपके Facebook Friend  होना चाहिए, आप जिसक नंबर फेस्बूक से निकलना चा रहे है ओर ओ आपका फेस्बूक फ्रेंड नहीं है तो आप उसका नंबर नहीं निकाल पाएंगे।

 

 

चलिए दोस्तों अब आपको ज्यादा बोर न करते हुए जानते है कि क्या है वो तरीका जिसके मदद से आप फेसबुक से किसी का भी नंबर निकाल सकते हो।

 

 

1 आपको अपने फ़ोन में फेसबुक को खोल लेना है या आप वेब ब्राउर में भी कर सकते है।

2 ऊपर जो तीन लाइन दिखाई दे रही वहा पर जाना है और आपका फेसबुक मेनू खुल जायेगा

 
फेसबुक से किसी का भी नंबर कैसे निकाले?



फेसबुक से किसी का भी नंबर कैसे निकाले?

 

3 Find Friend पर क्लिक करे अब आप एक न्यू पेज पे चले जाएंगे ।

फेसबुक आईडी से नंबर कैसे निकाले?






 


 

4 यह पर आपको आपके फेसबुक फ़्रेंड्स मे Your Friend  उस पर क्लिक करना होगा।

Facebook se Ladkiyo ke number kaise nikale


 

5 अब आपको सर्च का बॉक्स दिखाई देगा आप जिसका भी नंबर फेसबुक से जिस भी लड़का या लड़की का नंबर निकालना है उसका नाम डाल कर सर्च करे।

Facebook Girl Number


 

6 अब आपको उसका प्रोफाइल पे क्लिक करना होगा जिसका नंबर को निकलना चहते  हो उसके बाद आपको See About Info पे क्लिक करना होगा।

Facebook se ladkiyo ke number kaise nikale


 

 

7 अब आपको नीचे आ जाना है जहाँ पर आपको कान्टैक्ट इन्फो (Contact Info) का Option दिखाई देगा यही आपको आपको उसका नंबर मिल जाएगा जिसका आप नंबर निकलना चहते हो।

 

दोस्तों इस ट्रिक से आप फेस्बूक (Facebook) से किसी का भी नंबर आसानी से निकाल सकते हो, और उसे कांटेक्ट (Contact) भी  कर के बात कर सकते हो।

अगर आपको इस तरह से नंबर नही मिलता है तो हम आपको एक ओर तरीका से आपको फेस्बूक से नंबर निकाल के लिए बताता हू ,  तो दोस्तों चलिए जान लेते है वह तरीका क्या है?

 Read More:

फेसबुक से पैसे कैसे कमाए 2024 (हर महीने 40 हजार रूपये)

 

दोस्तों यहाँ पर मै आपको पहले ही बता देना चहता हूं कि आप फेस्बूक से हर किसी का भी नंबर नही निकाल सकते है अगर कोई प्राइवसी  लगाकर रखा है तो आप उसका नंबर को नहीं निकाल पाएंगे पर आप messenger मैसेंजर से बात जरूर कर सकते है तो चलिए जानते है फेसबुक से लड़की से बात कैसे करे। 

 

 

1 दोस्तों सबसे पहले आपको अपने फ़ोन में फेस्बूक मैसेंजर (Facebook Messenger) को डाउनलोड करना है मैसेंजर आपको आपके फोन के प्लेस्टोर पर मिल जायेगी नही तो आप नीचे दिए गए लिंक पे क्लिक करके आप फेस्बूक मैसेंजर को डाउनलोड कर सकते है.

 

Facebook Messenger

 

2 अब आप अपने फेस्बूक अकाउंट से Login हो जाइए Login हो जाने के बाद आपको ऊपर सर्च बॉक्स (Search Box) में आपको जिस भी लड़की से बात करनी है उसका नाम डाल ओर सर्च कीजिए उसके बढ़ आप उसके आप उससे मैसेंजर से बात कर सकते हो।

    

 

3 दोस्तों अब आप आप उस लड़की के प्रोफाइल (Profile) पर आ जाएंगे जहाँ पर आप उससे बात कर सकते है Voice कॉल  या Video Call कर सकते हो, या फिर Chat कर सकते है यह आपकी मर्ज़ी है।

 


Conclusion 

दोस्तो आज हमने आपको इस लेख मे Facebook Se Ladkiyo Ka Number Kaise Nikale के बारे मे दो तरीको बताया है और भी तरीके है फेसबुक (Facebook) से नंबर (Number) निकालने के लेकिन वह किसी भी काम के नही है इसीलिए हमने आपको नही इस लेख मे नहीं बताया है।

दोस्तों अगर आपको हमारे द्वारा इस लेख मे दी गई जानकारी अच्छी लगी तो आप इस लेख को अपने दोस्तों और Social मीडिया पर शेयर करे और आपका कुछ सवाल है तो आप हमें कमेंट बॉक्स मे कॉममनेट करके पूछ सकते हो

कोई टिप्पणी नहीं:
Write comment